-->
Saif Ali Khan on Sara Ali Khan Hindi news18of

Saif Ali Khan on Sara Ali Khan Hindi news18of

सारा अली खान पर सैफ अली खान का नहीं होना जैवानी जैमन का हिस्सा: आलिया एफ के लिए एकदम सही था

सैफ अली खान स्पष्ट करते हैं कि सारा अपनी अगली फिल्म में अपनी स्क्रीन बेटी का किरदार नहीं निभा रही हैं, यह एक स्लाइस-ऑफ-द-लाइफ पारिवारिक कॉमेडी है, क्योंकि टीम इस भाग के लिए एक डेब्यूटेंट चाहती थी।

मिरर के साथ बातचीत करते हुए (5 मार्च),

अलाइया एफ

यह पता चला था कि उनकी पहली फिल्म, जानी जानी में उनका किरदार वास्तविक जीवन में उन्हें बहुत पसंद है, और भले ही वह फिल्म में सैफ अली खान की बेटी की भूमिका निभाती हैं, वह अपनी वास्तविक जीवन की बेटी, सारा से इंट्रैक्ट नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, "दर्शकों को न केवल मुझे प्रदर्शन करते देखना होगा बल्कि मेरे वास्तविक जीवन में भी एक झलक मिलेगी।"

सारा के साथ सहयोग करने के लिए फिल्म का आधार उनके लिए एक बेहतरीन परियोजना रही होगी, लेकिन सैफ स्पष्ट करते हैं कि यह कभी भी योजना नहीं थी। "अलाया भूमिका के लिए एकदम सही है," वह फिल्म के बारे में दावा करता है, जिसे इस जून में लंदन में शूट किया जाएगा। “मुझे फिल्म में सारा के साथ प्यार हुआ होगा, लेकिन इसका मतलब यह होगा कि वह इस परियोजना को वह सब कुछ चुन रही है जो वह कर रही है जैसा कि हम चाहते थे कि यह उस व्यक्ति की पहली फिल्म होगी जिसे हम कास्ट करेंगे। सारा के करियर प्रक्षेपवक्र एक अच्छी जगह पर है और एक तरह से मुझे इस समय मेरे से अलग होने की खुशी है, “गर्व अभिनेता-पिता का दावा है।

बज़ था, फिल्म में सैफ को एक 50 वर्षीय कैसानोवा का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, लेकिन वह इससे इनकार करते हैं, यह कहते हुए कि नितिन कक्कड़ निर्देशक एक स्लाइस ऑफ लाइफ पारिवारिक कॉमेडी है। “रिपोर्ट हास्यास्पद हैं। मैं जे (शेवरामणि, निर्माता) के साथ फिल्म का निर्माण करने को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि यह एक प्रासंगिक पारिवारिक कॉमेडी बनाने वाली टीम है। यह एक आधुनिक फिल्म है जिसे लोग कई स्तरों पर जोड़ेंगे, ”वे बताते हैं। इस बीच, नितिन ने मिरर (11 फरवरी) को सूचित किया था कि फिल्म में सैफ का किरदार हास्यपूर्ण अंदाज के साथ शीघ्रता से दिखाई देगा।

जवानी जानमैन पर जाने से पहले, सैफ ओम राउत के हिंदी निर्देशन, तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अपने अंशों को लपेटेंगे, जो ओमकारा के सह-कलाकार अजय देवगन के साथ उनके पुनर्मिलन का प्रतीक है। पीरियड में अभिनेता ने उदयभान सिंह राठौड़ की भूमिका निभाई।

इस बीच, अस्थायी रूप से शीर्षक #AajKal के पहले शेड्यूल को लपेटने के बाद, जिसमें कार्तिक आर्यन भी थे, सारा ने अपने दोस्तों के साथ डाउनटाइम के लिए न्यूयॉर्क के लिए उड़ान भरी। अभिनेत्री मुंबई पपराज़ी की आंखों से दूर हो सकती है, लेकिन वह अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने न्यू यॉर्क राज्य के मन की बात बता रही है।

0 Response to "Saif Ali Khan on Sara Ali Khan Hindi news18of"

Post a Comment