-->
सारा अली खान के साथ वायरल हुए KISS वीडियो के बारे में कार्तिक आर्यन

सारा अली खान के साथ वायरल हुए KISS वीडियो के बारे में कार्तिक आर्यन

सारा अली खान के साथ वायरल हुए KISS वीडियो के बारे में कार्तिक आर्यन का कहना है कि देखिए

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहली बार इम्तियाज अली की लव आज कल 2 में एक साथ नजर आएंगे।
सारा अली खान के साथ वायरल हुए KISS वीडियो के बारे में कार्तिक आर्यन का यह कहना है।

21 तारीख होली के दिन अचानक खुल जाएगी इन 4 राशि वालों की किस्मत



कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पिछले कुछ समय से सभी सही कारणों से सुर्खियों में हैं। दोनों पहली बार इम्तियाज अली की लव आज कल 2 में एक साथ नजर आएंगे। लेकिन इससे पहले कि दोनों फिल्म की शूटिंग शुरू कर पाते, एक वीडियो जिसमें दोनों को किस करते हुए दिखाया गया, उसने इंटरनेट तोड़ दिया। कार्तिक ने अब वीडियो के बारे में हवा दी है।

प्रतिपदा गुरुवार 21 मार्च को 


सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता ने बॉलीवुड लाइफ से कहा, '' क्या वाकई सारा और मैं थे? '' अब, यह दर्शकों के लिए वीडियो की विश्वसनीयता पर संदेह करने के लिए पर्याप्त लगता है।

सारा ने कार्तिक को खोजने के लिए '' कैसे असाधारण प्यारा '' को स्वीकार करने में कोई योग्यता नहीं बनाई है। रणवीर सिंह ने कार्तिक का किरदार निभाते हुए कहा कि वह सारा के साथ कॉफी पर जाना पसंद करेंगे, उनकी कहानी फिल्मी हो रही है और जाहिर है, फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं। हाल ही में, करण के साथ कोफी पर, कार्तिक ने कहा था कि वह उसे डेट पर बाहर जाने के लिए कहेगा क्योंकि वह पर्याप्त पैसा कमाता है, एक शर्त जो कि सारा के पिता और अभिनेता सैफ अली खान द्वारा कोफी विद करण पर रखी गई है।

सम्बंधित

काम के मोर्चे पर, कार्तिक वर्तमान में अपनी अंतिम रिलीज लुका चुप्पी की सफलता के आधार पर काम कर रहा है, जिसने रु। दो सप्ताह में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़।

इस बीच, सारा को आखिरी बार सिम्बा में देखा गया था जो एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। इम्तियाज अली आखिरी बार लैला मजनू का हिस्सा थे, जिसमें अविनाश तिवारी और तृप्ति डिमरी ने अभिनय किया था और भाई साजिद अली ने इसका निर्देशन किया था।

0 Response to "सारा अली खान के साथ वायरल हुए KISS वीडियो के बारे में कार्तिक आर्यन "

Post a Comment