-->
Kareena Kapoor gives a hilarious comeback to a troll who wrote ‘Taimur bhookha mar raha Hindi

Kareena Kapoor gives a hilarious comeback to a troll who wrote ‘Taimur bhookha mar raha Hindi

जब साक्षात्कार में स्पष्ट और बिंदास होने की बात आती है, तो करीना कपूर खान के बराबर नहीं है। अभिनेत्री हाल ही में अरबाज़ खान के नए चैट शो के पहले एपिसोड में एक अतिथि के रूप में दिखाई दीं जिसे क्विक हील पिंच कहा जाता है। 38 वर्षीय बॉलीवुड डीवा को शो पर कई सारे माध्य ट्वीट पढ़ने के लिए बनाया गया था, जिस पर उन्हें प्रतिक्रिया देनी थी। और उन्होंने प्रतिक्रिया दी, आखिरकार यह करीना कपूर खान है।

garbhwati mahila apna dhyan kaise rakhe



लेकिन उनकी सबसे अच्छी वापसी एक ट्रोल की शंका के बिना थी, जिन्होंने लिखा था - तैमूर भूखा मारहा है! ’जब अरबाज खान ने करीना का यह ट्वीट पढ़ा, तो उन्होंने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्रोल के दावे को खारिज कर दिया और सुझाव दिया कि उनका बच्चा बेटा है। आवश्यकता से अधिक खाना और प्रक्रिया में वसा दिखना। नीचे उसकी बोली देखें:

Akshay Kumar ke baad Shahrukh Khan be apni new movie ki tayari kar rahe hain

उन्होंने कहा, '' बेवहारा भुच्चा नहीं मेरी शादी है। वास्तव में, मुझे लगता है कि कुछ कुछ होता है, आजकल, मोटा लग रहा है! ”- करीना कपूर ने कहा। (वह भूख से नहीं मर रहा है। वास्तव में, मुझे लगता है, वह आवश्यकता से अधिक खा रहा है और इस प्रक्रिया में मोटा दिख रहा है।)

अच्छा, वहाँ तुम ट्रोल जाओ! बेबो के साथ खिलवाड़ करने से पहले दो बार सोचना चाहिए था, खासकर उसके बेटे के बारे में। करीना ने कई मतलबी ट्वीट्स भी पढ़े जिसमें ट्रोल ने उनके फैशन की भावना, उनके बिकनी पहनने और उनके निजी जीवन के अन्य पहलुओं पर हमला किया था। बेबो ने निम्नलिखित टिप्पणियों के साथ इन टिप्पणियों पर अपनी निराशा व्यक्त की।

"लोग सेलिब्रिटी की भावनाओं के प्रति इतने अज्ञानी हैं जैसे कि सेलिब्रिटी, अभिनेता, अभिनेत्रियों की कोई भावना नहीं है। हमें बस सब कुछ लेना है।" - करीना कपूर खान ने कहा। खैर, हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन इस पर बेबो से सहमत हैं। ट्रोल वास्तव में कई बार मतलब निकाल सकते हैं।

0 Response to "Kareena Kapoor gives a hilarious comeback to a troll who wrote ‘Taimur bhookha mar raha Hindi"

Post a Comment