-->
ABCD 3 में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करतीं सारा अली खान?

ABCD 3 में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करतीं सारा अली खान?

ABCD 3 में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करतीं सारा अली खान?
ऐसा लगता है जैसे डेब्यू कांटा सारा अली खान के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। अभिनेत्री ने एबीसीडी 3 साइन करने की सूचना दी है जिसमें वरुण धवन भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में पहले महिला प्रधान के रूप में कैटरीना कैफ थीं, लेकिन कुछ पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण, ज़ीरो

अभिनेत्री ने परियोजना से बाहर कर दिया। निर्माता एक प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं और इसके बीच, एक अफवाह सामने आई है कि एबीसीडी 2 अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को वरुण के साथ एक बार फिर तीसरे भाग में जोड़ा जाएगा। हालांकि, मीडिया में एक और रिपोर्ट सामने आई है कि सारा अली खान, जो पहले से ही दर्शकों के बीच विनम्र प्रशंसा बटोर रही है, एबीसीडी 3 के लिए रोप-वे हो गई है।

सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उसी महीने उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा आई, जिसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर अपनी विजयी दौड़ जारी रखे हुए है।

हालाँकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि सारा अली खान को एबीसीडी 3 के लिए रोपित किया गया है, लेकिन डीएनए रिपोर्ट का दावा है कि इस परियोजना के लिए श्रद्धा और सारा अली खान दोनों पर विचार किया जा रहा है।

एक सूत्र ने डीएनए को बताया, “श्रद्धा के साथ, यह वरुण और रेमो के साथ एबीसीडी 2 तिकड़ी का पुनर्मिलन होगा। उनके पास एक समीकरण है और इससे उन्हें दूसरे डांस फ्लिक पर सहयोग करने में मदद मिलेगी। भूमिका के लिए

अन्य मजबूत दावेदार सारा अली खान हैं। उन्होंने केदारनाथ में अपने अभिनय की छाप साबित की है और सिम्बा में भी उन्हें सराहा गया है। उसे साइन करने का मतलब होगा एक नई नई ऑनस्क्रीन जोड़ी। और वरुण और सारा एक साथ इस डांस फिल्म के लिए जबरदस्त चर्चा पैदा कर रहे हैं। इसलिए हां, मेकर्स फिल्म के लिए सारा को कास्ट करने का फायदा जरूर देख रहे हैं। ”

सारा अली खान जब कोफी विद करण में पिता सैफ अली खान के साथ दिखाई दीं, तो उन्होंने खुलासा किया कि वह वरुण धवन के साथ काम करना चाहेंगी। यदि उपरोक्त रिपोर्ट सच हैं, तो यह अभिनेत्री के लिए एक सपना सच होगा।

0 Response to "ABCD 3 में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करतीं सारा अली खान?"

Post a Comment